Pratirodhak (Preventive Medicine) Homeopathic Medicine in Hindi

PRATIRODHAK MEDICINE (PREVENTIVE MEDICINE).

  

Aaj aapko kuch Pratirodhak Davaye jo Homeopathic Medicine hai iske bare me btaya ja raha hai, Jo different Bimariyo me aapko bachati hai yani aapki Rog Pratirodahk stamina ka badati hai. Jis se wo Bimari aapko na ho aur aap Safe rahe. 
Kuch Homeopathic Medicine, Jo es prakar hai.


Problem: Chechak rokane ke liye.

Solution: (1) Variolinum200

Problem: Cholera rokane ke liye.

Solution: (1) CamphorQ.

Problem: Gallomata rokane ke liye.

Solution: (1) Merc sol 10M. (2) Belladona200.

Problem: Kali khansi rokane ke liye.

Solution: (1) Pertussin 1M.(Saptahik raat me do khurak khaa.e ke baad 5-5 goli.)

Problem: Sardi jukam flu influenja rokane ke liye.

Solution: (1) Influenjinum 1M (Hafte me do khurak raat me khaane ke baad 5-5 goli).

Problem: Plague rokane ke liye.

Solution: (1) Tarentula c200. (2) Arsenic alba 30.(Hafte me raat me khaane ke b aad 5-5 goli).


NOTE: Ye Post Sirf Aapki Information K liye hai, Ek Baar Doctor se advice jarur le.

टिप्पणियाँ